लखन को इंसाफ दिलाने के लिए सर्व समाज की बैठक हुई

लखन को इंसाफ दिलाने के लिए सर्व समाज की बैठक हुई

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

झुंझुनू। एक 13 वर्षीय बच्चे लखन के साथ हुई दुष्कर्म व मारपीट की घटना को लेकर स्थानीय कपड़ा बाजार स्थित बिहारी जी मंदिर में सर्व समाज की बैठक हुई जिसमें 8 लोगों के द्वारा बच्चे के साथ मारपीट व दुष्कर्म घटना की निंदा करते हुए पुलिस प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अपराधियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग उठाई। सर्व समाज के लोगों ने पुलिस प्रशासन व चिकित्सकों पर दर्ज मुकदमे को प्रभावित करने का आरोप लगाते हुए अपराधियों को बचाने के कुप्रयास की बात कही। इस मौके पर भाजपा राष्ट्रीय परिषद प्रतिनिधि विश्वंभर पूनिया, गौ रक्षा दल जिलाध्यक्ष प्रवीण स्वामी , झुंझुनू नगर मंडल अध्यक्ष एवं जिला प्रवक्ता कमल कांत शर्मा , राजू सिंह शेखावत सहित बड़ी संख्या में सर्व समाज के लोग उपस्थित रहे।

पुरा मामला

पुलिस के अनुसार पीड़ित छात्र के पिता ने रिपोर्ट दी कि उसका पुत्र एक सरकारी स्कूल में पढ़ता है। गत चार-पांच दिन से स्कूल के एक शिक्षक व आठ छात्रों ने उसके पुत्र के साथ स्कूल के पास जहां पर टैंपो खड़े रहते हैं, वहां शौचालय के पास मारपीट कर बार-बार कुकर्म किया। स्कूल टीचर भवानी सिंह पर आरोप लगाया गया है। 27 अगस्त को उसके पुत्र ने डरते हुए बताया कि वह स्कूल नहीं जाएगा, अगर स्कूल गया तो वे लोग उसे जान से मार देंगे।

झगड़ा पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया है कि 25 अगस्त को सातवीं व आठवीं में पढ़ने वाले छात्रों का स्कूल में व स्कूल के बाहर आपस में झगड़ा भी हुआ था। इस दौरान शिक्षक ने डांट लगाते हुए बच्चे को थप्पड़ मारा