पिकअप की टक्कर से बाइक सवार तीन की मौत

पिकअप की टक्कर से बाइक सवार तीन की मौत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

झुंझुनूं : उदयपुरवाटी में छापोली -मंडावरा मार्ग पर भीषण सड़क हादसा बाइक सवार तीन की हुई मौत,एक गंभीर घायल

उदयपुरवाटी सीआई बृजेन्द्र सिंह ने दी जानकारी, तीनों मृतक छापोली के रहने बताए जा रहे हैं

सीकर-नीमकाथाना स्टेट हाइवे पर छापोली और मंडावरा के बीच रविवार की रात एक पिकअप की टक्कर से बाइक सवार तीन जनों की मौत हो गई। इस हादसे में एक शख्स को गंभीर हालत में जयपुर रैफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार छापोली से मंडावरा की तरफ बाढ़ के नजदीक स्थित में खेत में काम करके चार जने वापस अपने घर छापोली की तरफ आ रहे थे। रास्ते में पावर हाऊस के नजदीक एक पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे तीन जनों की मौत हो गई व एक को गंभीर हालत में जयपुर रैफर किया गया है।

खेत से काम करके सागरमल कुमावत और कृष्ण कुमावत अपनी बाइक से आने लगे तो मंजू देवी मीणा ने लिफ्ट मांग ली। वह भी अपने पौत्र शिवांश के साथ उसी बाइक पर बैठ गई।

पावर हाऊस के नजदीक एक पिकअप चालक ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे सागरमल की मौके पर ही मौत हो गई, बाकी तीनों को प्राइवेट गाड़ियों से लेकर उदयपुरवाटी पहुंचे तो डॉ. मनोज सैनी ने मंजू मीणा और शिवांश को भी मृत घोषित कर दिया।

बड़ी खबर जो आपके लिए जरूरी ….

ट्रक चालक ने ट्रेफिक पुलिसकर्मियों को खूब दौड़ाया : सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

सागरमल कुमावत, मंजू मीणा व शिवांश के शव उदयपुरवाटी सीएचसी स्थित मोर्चरी में रखवाए गए हैं।

ग्रामीणों के अनुसार पिकअप में डीजल से भरे हुए ड्रम रखे हुए थे। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि पिकअप चालक डीजल तस्करी कर रहा था। वह तेज स्पीड में था। इस दौरान ओवरटेक करते हुए उसने बाइक सवार चारों जनों को कुचल दिया। हादसे में बाइक चला रहे सागरमल की मौके पर ही मौत हो गई।