Jhunjhunu News युवती के अपहरण करने की कोशिश कर रहे युवकों को ग्रामीणों ने पिटा

“वो मेरी नही हुई तो किसी ओर की भी नही होने दूंगा”, लकड़ी वालो ने रिश्ता तोड़ा तो अपहरण के मकसद से लडक़ी के गाँव पहुंचे सिरफीरे युवक, गुस्साए ग्रामीणों ने दो युवकों का पीछा कर की धुनाई।

Jhunjhunu News झुंझुनूं जिले में चिड़ावा थाना अंतर्गत के गाँव क्यामसर में ग्रामीणों ने दोनो युवकों की जमकर धुनाई कर दी। युवकों को पुलिस चिड़ावा अस्पताल लेकर आई, लेकिन हालत गंभीर होने पर दोनों को झुंझुनूं बीडीके हॉस्पिटल में रेफर कर दिया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

जानकारी के अनुसार खिरोड़ निवासी युवक विकास मीणा की सगाई क्यामसर की एक युवती से पांच साल पहले हुई थी, लेकिन करीब सालभर पहले युवक के बारे में बदमाश प्रवृति का होने की जानकारी मिलने पर युवती के परिवार ने करीब साल भर पहले रिश्ता तोड़ दिया। इसके बाद युवती का अन्य जगह रिश्ता कर दिया गया। युवती का अब दो दिन बाद विवाह होने वाला है। इसी को लेकर गांव में युवती की बिंदौरी निकाली जा रही थी।

इसी दौरान युवती से रिश्ता तोड़ जाने से नाराज विकास मीणा गाड़ियों में बदमाशों को लेकर गांव में आया और ग्रामीणों को युवती को ले जाने की धमकी देने लगा। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने युवक और उसके साथियों को पकड़ना चाहा, लेकिन युवक साथियों के साथ गाड़ियों में भाग निकला और गाड़ियां सुलताना की ओर ले गया।

ग्रामीणों ने भी गाड़ियों से उसका पीछा किया। युवक इसके बाद पदमपुरा के पास एक कच्चे बंद रास्ते की ओर गाड़ी ले गया। यहां पर रास्ता बंद देख युवक और अन्य साथी गाड़ी से उतरकर भागने लगे। ग्रामीणों ने इनका पीछा किया और युवक विकास मीणा और उसके एक साथ संदीप को दबोच लिया। ग्रामीणों ने दोनों की जमकर धुनाई कर दी।

इसी बीच सूचना मिलने पर सुलताना पुलिस चौकी प्रभारी राजेश जांगिड़ के नेतृत्व में मौके पर पहुंची और घायलों को चिड़ावा अस्पताल लाया गया। यहां पर दोनों को तुरंत प्राथमिक उपचार दिया गया। हालत गंभीर होने पर दोनों युवकों को झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल रेफर कर दिया गया।