झुंझुनूं (मलसीसर) : 14 साल की लड़की को रात 2 बजे घर के बाहर बुलाया, स्टेडियम ले जाकर एक ने रेप किया, दो दोस्त देते रहे पहरा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now
मलसीसर थाना इलाके में स्थित अलसीसर गांव में 28 सितंबर की रात दो बजे 14 साल की किशोरी से रेप का पुलिस ने रविवार को खुलासा किया। पुलिस ने तीन आरोपियों को गांव से ही गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी कपिल, उसके दो साथी आशीष और रमेश को गिरफ्तार किया गया है।
मलसीसर थाने के एसएचओ गोपाल सिंह थालोर ने बताया कि बच्ची के पिता ने मलसीसर थाने में 3 युवकों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस जांच और मेडिकल रिपोर्ट में सामने आया कि बच्ची के साथ गैंगरेप नहीं हुआ था। बच्ची के साथ मुख्य आरोपी कपिल ने ही रेप किया था। कपिल के दोनों साथी स्टेडियम के बाहर रखवाली कर रहे थे। पुलिस ने दोनों को वारदात में सहयोग करने का आरोपी बनाया है। गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया।
मुख्य आरोपी कपिल ने बीयर के नशे में किया था रेप
मलसीसर थाने के एसएचओ गोपाल सिंह थालोर ने बताया कि घटना वाले दिन मुख्य आरोपी कपिल ने जमकर बीयर पी थी। शराब के नशे में नाबालिग को बहला फुसलाकर गांव के स्टेडियम में बुलाया था। कपिल ने अपने दो दोस्तों आशीष और रमेश को निगरानी रखने के लिए कहा था। कपिल ने स्टेडियम में सुनसान जगह में ले जाकर नशे में नाबालिग से रेप किया। उसके बाद किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी।
आरोपी का सहयोगी विदेश में करता है मजदूरी
रेप में कपिल का सहयोग करने वाले आशीष और रमेश थे। आशीष ITI की पढाई कर रहा है। वहीं, रमेश सऊदी अरब में मजदूरी करता है। पुलिस ने बताया कि रमेश कुछ ही दिन पहले विदेश से लौट कर आया था।
यह था मामला
पीड़िता के पिता ने रिपोर्ट दी थी कि 28 सितंबर की देर रात 2 बजे उसकी 14 साल की नाबालिग बेटी को पड़ोस में रहने वाले एक युवक कपिल ने बहला-फुसलाकर मिलने के लिए बुलाया। पास ही बने स्टेडियम में ले जाकर अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर रेप किया। 3 घंटे बाद नाबालिग बच्ची घर पहुंची। परिजनों को आपबीती बताई। उसके बाद अगले दिन बच्ची के पिता ने मलसीसर थाने में 3 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। तीनों घटना के बाद फरार हो गए थे।

Leave a Comment