कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म के आरोपी को 24 घंटे में किया गिरफ्तार

नाबालिक लड़की के साथ बलात्कार करने वाला आरोपी संदीप कुमार को 24 घण्टे मे किया गिरफ्तार

घटना का संक्षिप्त विवरण:- दिनांक 12.07.2023 को प्रार्थीया / पीडीता ने थाना हाजा पर रिपोर्ट पेश की कि मेरी बेटी गुढा में पढ़ती है। मेरी बेटी की जन्म तिथी 15.07.2006 है जो राजकीय कॉलेज गुढा मे पढ़ती है। मेरी बेटी ने मुझे रात में बताया कि संदीप कुमार पुत्र सिताराम धानका ने करीब 1 वर्ष पूर्व अप्रैल 2022 में मेरा बाथरुम में नहाती का अश्लील विडियो बना लिया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

उसके तीन दिन बाद उस विडियो को दिखाकर मुझ पर दवाब बनाकर मेरे घर पर मेरे साथ गलत काम किया और गलत काम करने के दौरान भी संदीप कुमार ने विडियो बनाया है। संदीप अश्लील विडियो वायरल करने की धमकी बार बार देता था और मेरे साथ बलात्कार करता था।

संदीप मुझे कॉलेज मे भी नहीं जाने देता है। जब मैं कॉलेज जाती हूँ तो मुझे रास्ते में ही रोक लेता था। संदीप हमारे घरवाले फोन पर फोन कर विडियो वायरल करने की धमकी देता है और जबरदस्ती पास बुलाने के लिए दबाव बनाता है संदीप ने मेरी बेटी को दिनांक 10.07.2023 को धमकी दी कि मैं तेरा विडियो वायरल कर रहा हूँ। मेरी बेटी मानसीक दबाव में है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया।

अभियुक्त की गिरफतारी हेतु टीम द्वारा किये गये प्रयासः – मन थानाधिकारी द्वारा नाबालिक लडकी के साथ बलात्कार करने वाले आरोपी संदीप कुमार पुत्र श्री सीताराम जाति धानक उम्र 30 साल निवासी बजावा रावत का पुलिस थाना गुढ़ागौडजी जिला झुन्झुनू की गिरफ्तारी हेतु टीम का गठन कर ग्राम बजावा रावत से दस्तयाब कर प्रकरण हाजा मे बाद पूछताछ अपराध साबीत पाये जाने पर प्रकरण हाजा मे गिरफ्तार किया गया है जिनसे पूछताछ जारी है।

एसएचओ वीरसिंह गुर्जर ने बताया कि आरोपी बजावा रावत का निवासी संदीप कुमार पुत्र सीताराम है। उसके खिलाफ छात्रा की मां ने मुकदमा दर्ज कराया था। मामला दर्ज होने की भनक लगने पर आरोपी घर से भागने की फिराक में था। सीथल बस स्टैंड से उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आज शुक्रवार को आरोपी को न्यायालय में पेश किया जाएगा।