सैनिक एक्सप्रेस से जुड़ी बड़ी खबर , शेखावाटी को मिलेगी प्रतिदिन सेवाएं

अब हुआ इंतजार खत्म! जयपुर - दिल्ली सराय रोहिल्ला वाया झुंझुनूं सैनिक एक्सप्रेस हुई प्रतिदिन, झुंझुनूं सांसद नरेन्द्र कुमार के प्रयास लाये रंग

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

झुंझुनूं की जनता को अब सैनिक एक्सप्रेस गाड़ी संख्या 14021/14022 का नियमित लाभ मिलेगा । लम्बे समय से सैनिक एक्सप्रेस को नियमित करने की मांग झुंझुनूं की जनता द्वारा की जा रही थी इसको लेकर सांसद नरेन्द्र कुमार ने लोकसभा में भी मुद्दा उठाया था अब झुंझुनूं सांसद के प्रयास रंग लाये है। झुंझुनूं के लोंगों को 12 मई से सैनिक एक्सप्रेस की नियमित सेवाओं का लाभ मिलेगा।

झुंझुनूं सांसद नरेन्द्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया की काफी समय से झुंझुनूं के लोगों की मांग थी की सैनिक एक्सप्रेस को नियमित किया जाए इसको लेकर रेल मंत्री से मुलाकात कर सैनिक एक्सप्रेस को नियमित करने की मांग की गई।

केन्द्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने सांसद नरेन्द्र कुमार की अनुशंषा पर जनता को सैनिक एक्सप्रेस की नियमित संचालन सौगात दी है 12 मई को सैनिक एक्सप्रेस सायं 7ः00 बजे सीकर में झुंझुनूं सांसद नरेन्द्र कुमार हरी झण्डी दिखाकर झुंझुनूं के लिए रवाना करेंगे व झुंझुनूं तक रेल में सफर करेंगे। इस रेल संचालन के लिए सांसद ने जनता की तरफ से केन्द्रीय रेल मंत्री अष्विनी वैष्णव का आभार जताया है।