Accident News कार और ट्रक की हुई भिड़ंत, हादसे में 4 साल के मासूम की हुई मौत

ट्रेलर ने कार को मारी टक्कर

हादसे में दो बच्चे और एक महिला हुई गंभीर घायल, ओवरटेक करते समय हुआ हादसा, हादसे के शिकार गुढ़ा ढहर के एक ही परिवार के सदस्य, घायलों को एंबुलेंस की सहायता से पहुंचाया अस्पताल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

भिड़ंत में कार सवार मां-बेटे की मौत, बाप-बेटी गंभीर घायल, स्टेट हाईवे पर बजावा स्टैंड पर हुआ हादसा

बजावा बस स्टैंड के निकट शुक्रवार शाम एक कार व ट्रक की भिड़ंत में एक बैंककर्मी की पत्नी व उसके बेटे की मौत हो गई। जबकि वह खुद और उसका छोटा बेटा घायल हो गए। घायल मासूम को जयपुर रेफर किया गया है। पुलिस के अनुसार हादसे का शिकार हुए गुड़ा ढहर निवासी महेंद्र कुमार सैनी ( 35 ) अपनी पत्नी दीपिका (32), तीन साल के बेटे जयेश और 15 माह के बेटे हितेश के साथ कार से गुड़ा ढहर की तरफ जा रहे थे।

बजावा बस स्टैंड के निकट सामने से आ रहे ट्रक से कार की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत में कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई। कार में सवार लोगों को ग्रामीणों ने निजी वाहनों से बीडीके अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने दीपिका व उसके तीन वर्षीय बेटे जयेश को मृत घोषित कर दिया।

हादसे में गंभीर रूप से घायल मासूम हितेश को जयपुर रैफर किया गया। जबकि महेंद्र सैनी को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। ग्रामीणों की सूचना पर गुढ़ागौड़जी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को बीडीके की मोर्चरी में रखवाया है। शनिवार को पोस्टमार्टम कर सौंप जाएंगे।