Headlines

Rajasthan News: राजस्थान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की कार का एक्सीडेंट, गिर्राज महाराज जाते समय हुआ हादसा, गनीमत कि सीएम सुरक्षित

CM Bhajan Lal Sharma Car Accident: राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा की गाड़ी राजस्थान-उत्तर प्रदेश बॉर्डर पर पूंछरी का लौठा के पास अनियंत्रित हो गई, हालांकि वो बाल-बाल बच गए. जानें क्या हुआ

भरतपुर: राजस्थान के CM भजनलाल शर्मा की कार का पहिया सड़क किनारे बनी नाली में उतर गया। इसके बाद अधिकारियों ने फौरन दूसरी गाड़ी मंगवाई और सीएम को रवाना किया। किसी तरह की अनहोनी की खबर नहीं है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

सीएम बनने के बाद पहली बार भजनलाल शर्मा मंगलवार को भरतपुर पहुंचे थे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। शाम करीब साढ़े सात बजे भरतपुर से अपनी पत्नी गीता शर्मा के साथ यूपी के गोवर्धन जी दर्शन के लिए निकले थे।

भरतपुर से गोवर्धन जी के लिए निकले थे
गोवर्धन में एंट्री से पहले ही राजस्थान सीमा से लगता हुआ पूछरी का लोठा मंदिर आता है। रात करीब 8 बजकर 15 मिनट पर वो मंदिर पहुंचे। यहां मोड़ते समय कार का पहिया सड़क किनारे नाली में चला गया। उसी साइड में सीएम बैठे थे। जिस तरफ भजनलाल शर्मा बैठे थे, उसी तरफ से गाड़ी का हिस्सा झुक गया और गाड़ी बंद हो गई।

एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया- इस हादसे में किसी को किसी तरह की चोट नहीं आई है। सीएम सुरक्षित हैं। उन्हें दूसरी कार से रवाना कर दिया गया है।
इसके बाद उन्होंने पत्नी के साथ पूछरी का लोठा में श्रीनाथ जी के दर्शन किए। इसके बाद उन्होंने दाऊजी महाराज मंदिर और गिरीराज तलहटी पर भी पूजा अर्चना की। मुख्यमंत्री बनने से पहले वे यहां हर साल आते रहे हैं। पूछरी का लौठा में वे मूडिया पूनो के पर्व पर वहां प्याऊ लगाते रहे हैं और खुद लोगों को पानी पिलाते थे। यहां सभी मंदिरों के दर्शन के बाद वे पत्नी के साथ रात करीब साढ़े 9 बजे जयपुर के लिए रवाना हुए।

भरतपुर में अपने परिवार से की थी मुलाकात


इससे पूर्व सीएम भजन लाल पहली बार मंगलवार को जब अपने गृह जिले पहुंचे तो उनका लोगों ने जोरदार स्वागत किया। भरतपुर के कमालपुरा बॉर्डर से लेकर उनके घर तक कई जगह उनका स्वागत हुआ। इसके बाद वह जवाहर नगर स्थित अपने मकान पर पहुंचे। यहां उन्होंने अपने परिवार से मुलाकात की। अपने परिवार से मिलने के बाद सीएम सर्किट हाउस पहुंचे। सर्किट हाउस में उन्होंने कार्यकर्ताओं और आमजन से मुलाकात की, जिसके बाद वह गोवर्धन दर्शन के लिए रवाना हो गए थे।



भाषण में बोले थे- गोवर्धन जी दर्शन के लिए जाना है

सिटी फिजियोथैरेपी झुंझुनूं


गोवर्धन दर्शन करने जाने से पहले सीएम ने सर्किट हाउस में भाषण देते हुए कहा था- मेरा कार्यक्रम 2 बजे गोवर्धन पहुंचने का था। जिस तरह से आप लोगों ने गर्मजोशी के साथ मेरा स्वागत किया, उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। सर्किट हाउस में बहुत अच्छी व्यवस्था की गई है। भाषण में भी उन्होंने जिक्र करते हुए कहा था- गोवर्धन का मंदिर 9 बजे बंद हो जाएगा। इसलिए मुझे गोवर्धन के लिए निकलना है।

लुधावई वाले हनुमान मंदिर में लिया आशीर्वाद

भरतपुर पहुंचने से पहले सीएम भजनलाल लुधावई वाले हनुमान मंदिर पर रुके। यहां उन्होंने भगवान हनुमान के दर्शन किए थे। सीएम बनने से पहले और सांगानेर के विधायक बनने से पहले सीएम लुधावई वाले हनुमान मंदिर पर अक्सर पूजा-अर्चना करने जाते थे। उनकी लुधावई वाले हनुमान मंदिर में काफी आस्था है।