Dera Premi Murder Case : गैंगस्टर राज हुड्डा का जयपुर में एनकाउंटर, गोली लगने के बाद पुलिस ने दबोचा

जयपुर में गैंगस्टर का एनकाउंटर:फ्लैट में छिपा था; पुलिस को देखते ही फायरिंग की, पैर में लगी गोली

जयपुर में फरारी काट रहे पंजाब के गैंगस्टर की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने गैंगस्टर को गिरफ्तार कर हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। एनकाउंटर रविवार दोपहर ढाई बजे रामनगरिया इलाके की ज्ञान विहार कॉलाेनी में हुआ है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

एडिशनल डीसीपी ईस्ट अवनीश कुमार शर्मा ने बताया कि रोहतक हरियाणा का एक गैंगस्टर राज हुड्डा पंजाब के फरीदकोट में 10 नवंबर को हुए डेरा प्रेमी हत्याकांड में फरार चल रहा था, जो जयपुर में फरारी काट रहा था. सेंट्रल आईबी द्वारा पंजाब पुलिस को बदमाश के जयपुर में छिपे होने की सूचना मिली. जिस पर पंजाब पुलिस रविवार दोपहर जयपुर पहुंची और रामनगरिया थाना इलाके में एक अपार्टमेंट में छुपे हुए बदमाश को पकड़ने पहुंची. इस दौरान पुलिस टीम और बदमाश के बीच में मुठभेड़ हुई और बदमाश के पैर में गोली लगी.

पुलिस बदमाश को पकड़कर पास के प्राइवेट हॉस्पिटल में ले गई। जहां से उसे एसएमएस हॉस्पिटल रेफर कर दिया।

गैंगस्टर का एसएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा है। यहां 13 सिविल कमांडो तैनात किए गए हैं। डॉक्टरों की राय के बाद बदमाश को पंजाब पुलिस जयपुर से लेकर जा सकती है।

गौरतलब है कि पंजाब के फरीदकोट में 10 नवंबर को डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह की 6 बदमाशों ने गोली मारकर (Action in Faridkot Murder Case) निर्मम हत्या की थी. इस हत्याकांड का कनाडा में रह रहे गोल्डी बरार से कनेक्शन सामने आया था, जिसके कहने पर इस पूरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया. इस पूरे प्रकरण में पंजाब पुलिस अब तक 4 शूटरों को गिरफ्तार कर चुकी है. वहीं, रविवार को जयपुर से राज हुड्डा को भी हिरासत में लिया गया है.