दो गुटों में मारपीट-: लाठी, सरियों से किया हमला,

लड़कों के दो गुटों में मारपीट-: लाठी, सरियों से किया हमला, लोग बोले, आए दिन होती मारपीट की घटना

एजुकेशन हब सीकर अब क्राइम में भी पीछे नहीं है। हाल में गैंगस्टर राजू ठेहट और नागौर के ताराचंद का मर्डर हुआ। ठेहट का मर्डर गैंगवार में किया गया था। लूट, हत्या के अलावा मारपीट के मामले भी सामने आते रहे है। मंगलवार रात भी ऐसा ही देखने को मिला। ठेहट के घर से एक किमी दूर पिपराली रोड पर दो गुट आमने-सामने हो गए।ुटों में मारपीट-: सरियों से किया हमला, लोग बोले, आए दिन होती मारपीट की घटना
एजुकेशन हब सीकर अब क्राइम में भी पीछे नहीं है। हाल में गैंगस्टर राजू ठेहट और नागौर के ताराचंद का मर्डर हुआ। ठेहट का मर्डर गैंगवार में किया गया था। लूट, हत्या के अलावा मारपीट के मामले भी सामने आते रहे है। मंगलवार रात भी ऐसा ही देखने को मिला। ठेहट के घर से एक किमी दूर पिपराली रोड पर दो गुट आमने-सामने हो गए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग
स्थानीय निवासी रघुवीर सिंह सोढ़ा ने बताया कि शाम को लड़के एकत्रित हो जाते हैं। उसके बाद कई बार आपस में झगड़ने लगते हैं। उन्होंने कई बार पुलिस प्रशासन को इसकी शिकायत भी की लेकिन कुछ नहीं हुआ। ऐसे में स्थानीय लोगों में भय का माहौल बढ़ता जा रहा है। सुरेन्द्र शेखावात ने बताया कि सीकर में व्यवस्था बिगड़ती जा रही है। पुलिस प्रशासन से मांग की कि पिपराली रोड पर पुलिस गश्त बढ़ाई जाए। रात के समय पुलिसकर्मियों को तैनात किया जाए।