Jhunjhunu CMHO झुंझुनूं सीएमएचओ को लेकर आया नया मोड : डॉक्टर राजकुमार डांगी ही रहेंगे सीएमएचओ झुंझुनूं Dr Rajkumar Dangi Cmho Jhunjhunu

CMHO Jhunjhunu डॉक्टर राजकुमार डांगी ही रहेंगे सीएमएचओ झुंझुनू

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now


झुंझुनूं न्यूज : डॉ राजकुमार को फिर से सीएमएचओ का कार्यभार सोपा गया है उल्लेखनीय है कि सरकार ने आदेश जारी कर डॉ राजकुमार डांगी के स्थान पर जूनियर डॉक्टर छोटेलाल गुर्जर को सीएमएचओ बनाया था

City Physiotherapy Center Jhunjhunu

इसके बाद डॉक्टर राजकुमार ने राजस्थान हाईकोर्ट में अपील कर सरकार के इस निर्णय को चुनौती दी थी जिस पर राजस्थान हाई कोर्ट ने संज्ञान लेते हुए यह निर्णय पारित किया था कि डॉक्टर छोटेलाल गुर्जर जूनियर है इसलिए सीएमएचओ पद पर डॉक्टर राजकुमार डांगी को ही रखा जाए।

इस कोर्ट के आदेश के बाद डॉ डांगी ने पुनः सीएमएचओ का कार्यभार ग्रहण कर लिया था लेकिन सरकार द्वारा 22 मार्च को डॉक्टर छोटेलाल गुर्जर को ही डीडीओ पावर सौंप गए थे। तब से सीएमएचओ पद पर डॉ छोटेलाल गुर्जर ही कार्यरत थे।

इस मामले में मंगलवार को एक नया मोड़ आया तब निदेशक जन स्वास्थ्य ने एक आदेश जारी कर डॉक्टर छोटेलाल गुर्जर को दिए गए डीडीओ पावर के आदेश को वापस ले लिया। जिससे यह तय हो गया कि डॉक्टर राजकुमार डांगी ही सीएमएचओ बने रहेंगे। डॉ राजकुमार डांगी ने बताया कि मैने कोर्ट और सरकार के आदेश की पालना में कार्य संपादित करता रहूंगा।