Rajasthan Rojgar Mela 2023 : रोजगार मेला देगा युवाओं को नौकरी

Rajasthan Rojgar Mela: राजस्थान सरकार द्वारा राज्य के शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार प्रदान करने के उद्देश्य से राजस्थान रोजगार मेला 2023 का आयोजन किया गया है। यह रोजगार मेला राज्य के प्रत्येक जिले में आयोजित किया जा रहा हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

राज्य के वे भी सभी नागरिक जो शिक्षित होते हुए भी बेरोजगार है, वे Rajasthan Rojgar Mela में भाग ले सकते हैं। बेरोजगार युवक एवं युवतियां अपनी शैक्षणिक योग्यता के अनुसार रोजगार मेला में आवेदन करके अपनी पसंद की कंपनियों में रोजगार प्राप्त कर सकते हैं।

राजस्थान रोजगार मेला योजना के द्वारा राज्य के सभी युवक एवं युवतियों को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। आज के इस लेख के माध्यम से हम आपको राजस्थान रोजगार मेला 2023 – 24 ऑनलाइन पंजीकरण कैसे करें के बारे में बताने वाले हैं साथ ही हम आपको Rajasthan Rojgar Mela क्या है, इसके लाभ, उद्देश्य, आवश्यक दस्तावेज, राजस्थान रोजगार मेला लिस्ट आदि के बारे में भी महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करेंगे। इसलिए कृपया आप इस लेख को अंत तक अवश्य पढ़ें।

Rajasthan Mega Job Fair 2023 Education Qualification


राजस्थान के झुंझुनूं मेगा जॉब फेयर में किसी मान्य प्राप्त शिक्षा बोर्ड द्वारा कक्षा 8वीं, 10वीं और 12वीं या फिर आईटीआई डिप्लोमा स्नातक डिग्री या फिर किसी और अनुभव सर्टिफिकेट प्राप्त इस मेगा जॉब फेयर में प्राप्त कर सकता है

सिटी फिजियोथैरेपी सेंटर झुंझुनूं

हम आपको बता देना चाहते हैं शीघ्र मेगा जॉब फेयर में किसी भी प्रकार का कोई अनुभव सर्टिफिकेट की आवश्यकता नहीं है आधार प्रेशर अभ्यार्थियों का सिलेक्शन भी होगा

•8वीं और 10वीं और 12वीं की मार्कशीट
•आईटीआई डिप्लोमा
•स्नातक डिग्री/डिप्लोमा
•पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री/डिप्लोमा

झुंझुनूं जिले में रोजगार मेला 22 को

मंडावा : रोजगार कार्यालय की ओर से 22 दिसंबर को सुबह दस बजे से उप क्षेत्र रोजगार कार्यालय में एक दिवसीय रोजगार मेला लगेगा। सहायक निदेशक दयानंद यादव ने बताया कि मेले में टीवीएस, सप्लाई चेंज, सॉल्यूशन नीमराणा, न्यू एलनवेरी वर्क्स फरीदाबाद में रोजगार के मौके मुहैया कराए जाएंगे। 10वीं, 12वीं, स्नातक, आईटीआई, पॉलीटेक्निक पास किए युवा अपने शैक्षणिक दस्तावेज, पासपोर्ट साइज की फोटो लेकर आएं।

? ब्रेकिंग न्यूज, सबसे पहले

राजस्थान में 2.50 लाख पदों पर होगी नई भर्तीया

पूर्व सैनिकों की भर्ती 22 को बुहाना में

झुंझुनूं: बुहाना, सेना कल्याण प्लेसमेंट, जयपुर भारतीय रेलवे क्रांसिंग गेट्स और कांडला बंदरगाह पर चेकमेट सुरक्षा कम्पनी के माध्यम से तैनात होने वाले पूर्व सैनिकों को नौकरी देने के लिए 22 दिसम्बर को सवेरे 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक ईसीएचएस पॉलीक्लीनिक परिसर बुहाना में भर्ती रैली आयोजित होगी। कर्नल राजेश भूकर निदेशक एडब्लयूपीओ राजस्थान ने सभी पूर्व सैनिकों से इस अवसर का लाभ उठाने और सेवा दस्तावेजों के साथ रैली स्थल पर पहुंचने की अपील की है।