सीकर में बीच सड़क युवक को डंडों से पीटा: नवलगढ़ रोड पर गाड़ी में आए थे बदमाश, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

मारपीट के दो मामलों में पांच लोग घायल

सीकर:नवलगढ़ रोड पर सोमवार रात दो अलग-अलग जगहों पर हुए झगड़े में 5 लोग घायल हो गए। एक घटना का तो वीडियो भी वायरल हुआ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

इसमें कुछ लोग सरिया लेकर आते और तीन युवकों से मारपीट कर घायल करते दिख रहे हैं। सूचना पर उद्योग नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक आरोपी फरार हो गए।

उद्योग नगर थाने के एसआई नेकीराम ने बताया कि घटना में हंसराज के साथ अरशद नाम के युवक ने मारपीट की। अरशद और उसके साथी 3 गाडियों में सवार होकर आए थे। इस घटना में 2 लोग घायल हो गए।

पुलिस का कहना है कि दोनों ही जगहों पर हुई मारपीट किसी ने लिखित में रिपोर्ट नहीं दी। फिर भी पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

चार गाड़ियों में सवार होकर आए थे बदमाश उद्योग नगर थाने के एसआई नेकीराम ने बताया कि हंसराज के साथ अरशद नाम के युवक ने मारपीट की है। जो कि, 3 गाड़ियों में सवार होकर आए थे।

उन्होंने लोहे के सरियों से मारपीट कर दो लोगों को घायल कर दिया जबकि दूसरे घटनाक्रम में एक युवक को मारपीट कर कुछ लोग घायल कर फरार हो गए थे। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई थी।

लेकिन 5 मिनट के दौरान घटनाक्रम के बाद मारपीट करने वाले फरार हो गए। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। जिनके आधार पर आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दोनों ही मारपीट के मामलों में दो पक्षों ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी