Breaking News हनीमून पर जा रही दुल्हन ट्रेन से गायब

पति-पत्नी हनीमून मनाने जा रहे थे दार्जिलिंग, किशनगंज रेलवे स्टेशन पर नव विवाहिता ट्रेन से हुई लापता

बिहार के किशनगंज जिले में एक नवविवाहित महिला ट्रेन से गायब हो गई।
काजल कुमारी अपने पति के साथ 28 जुलाई को नई दिल्ली-न्यू जलपाईगुड़ी सुपरफास्ट ट्रेन में हनीमून के लिए दार्जिलिंग जा रही थीं। दंपति बिहार के मुजफ्फरपुर से ट्रेन में चढ़े थे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

महिला के पति ने कहा, “हमारे पास कोच संख्या बी 4 में सीट संख्या 43 और 45 में आरक्षित थी। जब ट्रेन किशनगंज रेलवे स्टेशन पहुंची, तो मेरी पत्नी शौचालय के लिए गई और वापस नहीं लौटी। ट्रेन चलने के बाद मैंने ट्रेन के हर डिब्बे को खोजा लेकिन वह नहीं मिली। फिर मैं मुजफ्फरपुर लौटा और जीआरपी किशनगंज को घटना की जानकारी दी।

रेल पुलिस स्टेशनों का सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी

इस सूचना के बाद परिजन और ससुराल वाले भी किशनगंज पहुंच गए. काजल की तलाश में जुट गए. वहीं, रेल थानाध्यक्ष नितेश कुमार ने बताया कि मामले के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है. प्रेम प्रसंग की घटना से भी इंकार नहीं किया जा सकता है. प्रारंभिक जांच में महिला के मोबाइल का लास्ट लोकेशन रोसरा स्टेशन पाया गया है. पुलिस किशनगंज और कटिहार सहित अन्य स्टेशनों का सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

मुजफ्फरपुर के कुढ़नी थाना क्षेत्र निवासी प्रिंस कुमार बिजली विभाग में नौकरी करते हैं। उनकी शादी मधुबनी के जयनगर निवासी काजल से फरवरी महीने में हुई थी।

उसने छह महीने पहले महिला से शादी की थी, लेकिन पारिवारिक मुद्दों के कारण शादी के तुरंत बाद वह अपने हनीमून पर नहीं जा सका था।