Video News स्कॉर्पियों में लाठी डंडों से तोड़फोड़:कैंपर में सवार होकर आए आरोपियों ने दी जान से मारने की धमकी

उदयपुरवाटी में सीकर स्टेट हाईवे पर गोल्याना स्टैंड के पास कैंपर गाड़ी से स्कॉर्पियो गाड़ी को तोड़ने और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज हुआ है। यहां कुछ माह पहले एक और गाड़ी को क्षतिग्रस्त किया गया था।

जानकारी के अनुसार रविवार को गोल्याना चौराहे के निकट एक कैंपर में आए आधा दर्जन बदमाशों ने दूसरे पक्ष की नई स्कार्पियो गाड़ी को लाठियों से और पत्थरों से वार करके तोड़ दिया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

पोंख निवासी विकास सैनी ने उदयपुरवाटी पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है कि रविवार को वह अपने साथी इंद्रपुरा निवासी मनोज सैनी के साथ किसी काम से सीकर जा रहा था। रास्ते में गोल्याना स्टैंड के नजदीक जितेंद्र बन्ना, भरत सिंह, अजय सिंह, मुकेश स्वामी, बंटी, शिवम वर्मा, पोखर, हेमंत, सुनील आदि जगदंबा होटल के नजदीक बैठे थे। आरोपियों ने उसकी गाड़ी को रोक लिया और अपनी कैंपर गाड़ी से कई बार टक्कर लगा कर तथा लाठियों और पत्थरों से वार करके गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया। उसे जान से मारने की धमकी दी गई। इससे पहले गोल्याना स्टैंड के नजदीक इसी प्रकार शराब माफियाओं द्वारा एक गाड़ी को इसी स्टाइल में क्षतिग्रस्त करने का मुकदमा दर्ज हुआ था।

कैंपर गाड़ी में सवार होकर आए आधा दर्जन बदमाशों ने स्कॉर्पियो गाड़ी को लाठी-डंडों कैंपर गाड़ी से तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार चालक को जान से मारने की धमकी देने का उदयपुरवाटी पुलिस थाने में मामला दर्ज हुआ है जिस पर उदयपुरवाटी पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है वहीं दूसरी तरफ धीरे-धीरे उदयपुरवाटी क्षेत्र में भी गैंगवार पनप रही है।